comScore

मंदसौर मर्डर केस : VHP नेता युवराज के हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर मर्डर केस : VHP नेता युवराज के हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मंदसौर में विश्व हिंदू परिषद के नेता युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवराज के परिजनों की रिपोर्ट पर दीपक तंवर, अंकित तंवर, नागेश उर्फ लाला,अनिग दरिंग, अरशद खा और फैजना मुजफ्फर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। 

पुलिस सभी आरोपियों के परिजन सहित दोस्तों और महिला मित्रों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में करीब 20 से 22 लोगों से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि बुधवार को विश्व हिंदू परिषद के नेता और केबल नेटवर्क के संचालक युवराज सिंह चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारी। युवराज की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या की वारदात को अभिनंदर नगर रेलवे अंडरपास के पास हुई। युवराज सिंह वहां एक होटल पर खड़े थे। तभी बाइक पर तीन अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने युवराज पर फायरिंग करना शुरू कर दी। गोली उनके चेहरे और सिर पर लगी। वारदात के बाद लोगों ने युवराज सिंह को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें पिछले साल इंदौर में भी संदीप सोहनलाल अग्रवाल उर्फ संदीप तेल की सुपारी देकर हत्या करवा दी गई थी। इस हत्याकांड के मुख्य षड़यंत्रकारी रोहित सेठी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके तार भी मंदसौर से जुड़े हैं। 

कमेंट करें
6wjAB