मप्र : भाजपा नेता का बेतुका बयान, हमें चुनाव हराया, अब भुगतो

MP: absurd statement of BJP leader, defeated us election, now suffer
मप्र : भाजपा नेता का बेतुका बयान, हमें चुनाव हराया, अब भुगतो
मप्र : भाजपा नेता का बेतुका बयान, हमें चुनाव हराया, अब भुगतो

धार, 17 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में सरदार सरोवर बांध के पीड़ितों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है, पीड़ितों के गुस्से का पिछले दिनों पूर्व मंत्री व भाजपा नेत्री रंजना बघेल को भी सामना करना पड़ा। इस दौरान बघेल आपा खो बैठी और पीड़ितों से कह दिया कि हमें चुनाव हराया है, तो अब भुगतो।

सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसे धार जिले के इक्कलवारा गांव का बताया जा रहा है। इस वीडियो में गांव के लोग अपना दर्द पूर्व मंत्री के सामने बयां कर रहे हैं। साथ ही उन्हें खरी खोटी भी सुना रहे हैं। इस वीडियो में पूर्व मंत्री यह कहते दिख रही हैं कि वे और उनकी पूर्ववर्ती भाजपा सरकार जो कर सकती थी, वह किया। अब उन्हें चुनाव हरा दिया है तो भुगतो।

इस वीडियो में दिए गए बयान के संदर्भ में बघेल से संपर्क करने की कोशिश की गई मगर वे उपलब्ध नहीं हो सकीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की आईएएएनएस पुष्टि नहीं करता।

ज्ञात हो कि, सरदार सरोवर बांध का जलस्तर बढ़ाए जाने से मध्य प्रदेश के तीन जिलों धार, बड़वानी और अलिराजपुर के 192 गांव और एक नगर पर खतरा मंडरा रहा है और इससे बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है, जिससे लोगों में गुस्सा है।

Created On :   17 Sep 2019 12:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story