मोदी की रैली में नजर आए मुकेश अंबानी के बेटे अनंत, कहा- पीएम को सुनने आया हूं

मोदी की रैली में नजर आए मुकेश अंबानी के बेटे अनंत, कहा- पीएम को सुनने आया हूं
हाईलाइट
  • अनंत ने कहा- मैं यहां हमारे देश का समर्थन करने और हमारे प्रधान मंत्री मोदी को सुनने के लिए आया हूं।
  • बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल हुए।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में नजर आए। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अनंत ने कहा, "मैं यहां हमारे देश का समर्थन करने और हमारे प्रधान मंत्री मोदी को सुनने के लिए आया हूं।"

दक्षिण मुंबई संसदीय क्षेत्र के लिए शिवसेना के अरविंद सावंत के खिलाफ उनकी लड़ाई में अनंत के पिता ने कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था जिसके दस दिन बाद अनंत मोदी की रैली में नजर आए हैं।137 सेकंड के वीडियो में, जिसे देवड़ा ने 18 अप्रैल को ट्विटर पर साझा किया था, मुकेश अंबानी कहते नजर आ रहे हैं कि "मिलिंद दक्षिण मुंबई से जुड़े हैं...उन्हें यहां के सामाजिक-आर्थिक और सांस्कृतिक ईको सिस्टम की अच्छी समझ है"।

मुकेश अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन उस समय आया है जब राहुल गांधी अपनी चुनावी सभा में अनिल अंबानी पर निशाना साधते रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष बार-बार आरोप लगाते रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने राफेल जेट निर्माता डसॉल्ट से ऑफसेट डील करने में मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल का पक्ष लिया। बता दें कि दक्षिण मुंबई में 29 अप्रैल को मतदान होगा। मतों की गिनती 23 मई को होगी 

Created On :   26 April 2019 4:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story