11 जुलाई को लॉन्च हो सकता है NOKIA X5, कंपनी ने रिलीज किया पोस्टर

Nokia X5 aka Nokia 5.1 Plus Launch Teased for July 11 in China.
11 जुलाई को लॉन्च हो सकता है NOKIA X5, कंपनी ने रिलीज किया पोस्टर
11 जुलाई को लॉन्च हो सकता है NOKIA X5, कंपनी ने रिलीज किया पोस्टर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली HMD ग्लोबल ने अपनी ऑफिशियल Weibo अकाउंट पर एक इवेंट का ऐलान किया है। कंपनी ने एक पोस्टर जारी करते हुए 11 जुलाई को होने वाले इवेंट की जानकारी दी है। इस इवेंट को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म था। लेकिन कंपनी के द्वारा पोस्टर जारी होने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है। नोकिया ने फिलहाल इस बात का ऐलान नहीं किया है कि इवेंट में किस डिवाइस को पेश किया जाएगा। हालांकि उम्मीद है कि कंपनी NOKIA X5/5.1PLUS को पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि नॉच डिस्प्ले के साथ आने वाला ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

 

Image result for NOKIA X5

 

ये भी पढ़ें : Apple का नया iPhone आएगा नये रंगों में

रुस में HMD ग्लोबल ने  लॉन्च इवेंट में NOKIA 2.1, NOKIA 3.1 और NOKIA 5.1 की घोषणा के बाद Nokia X5 पहली बार लीक रेंडर में सामने आया था। उस समय NOKIA X5 की स्पेसिफिकेशन्स TENAA पर सामने आए थे। उस समय उम्मीद की जा रही थी कि डिवाइस को चीन में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Oppo A3s की जानकारी लीक, फोन में होंगे दो रियर कैमर और शानदार डिस्प्ले

 

Image result for NOKIA X5

 

अगर बात करें पोस्टर की तो इसमें चाइनीज भाषा में गेमिंग को लेकर कुछ लिखा गया है। हम ऐसी उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी गेमिंग को लेकर नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है। वहीं, TENAA पर यह पहले ही सामने आ चुका है कि कंपनी 2.0GHz octa-core प्रोसेसर पर कार्य कर रहा है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि Nokia X5 के साथ ही कंपनी Nokia 8110 4G को 8PM (local time) पर आयोजित होने वाले इवेंट में पेश करेगी। Nokia 8110 4G कंपनी द्वारा पेश किए गए Nokia 8110 का ही अपग्रेडेड वर्जन है।

Created On :   9 July 2018 6:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story