comScore

एएसआई के बेटे को बचाने पुलिस ने कराया जबरिया राजीनामा -आपे चालक को लूटा था

एएसआई के बेटे को बचाने पुलिस ने कराया जबरिया राजीनामा -आपे चालक को लूटा था

डिजिटल डेस्क राजनगर । थाना क्षेत्र के विक्रमपुर पेट्रोल पंप के पास आपे चालक और हेल्पर के साथ मारपीट कर उनसे पैसे छीनने वाले तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने पीडि़तों पर दबाव डालकर राजीनामा कराने के बाद मामले को रफा-दफा कर दिया। जबकि पीडि़त आपे चालक संदीप खटीक का कहना है कि शनिवार की रात को जब वह टमाटर की खेप लेने राजनगर से नौगांव जा रहा था। उसी समय विक्रमपुर यादव पेट्रोल पंप के पास चार लोगों ने कट्टा दिखाकर मारपीट की और पास में रखे 5200 रुपए छीनकर भाग गए।
एएसआई के बेटे को बचा रही पुलिस 
 मारपीट में घायल हुए आपे चालक और हेल्पर की माने तो मारपीट में शामिल एक एएसआई के बेटे को बचाने के लिए पुलिस ने दबाव डालकर राजीनामा करवाया है। हालांकि पीडि़त यह नहीं बता पाए कि एएसआई के बेटे का नाम क्या है। उनका कहना है कि वे रात में ही रिपोर्ट दर्ज कराने राजनगर थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।
दोनो पक्षों ने किया राजीनामा 
विक्रमपुर पेट्रोल पंप के पास पहले पेट्रोल डलवाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, लेकिन विवाद के बाद दोनों पक्षों के लोग राजीनामा कर लिया है। इसलिए कार्रवाई नहीं की गई। विवाद में एक एएसआई का पुत्र भी शामिल होना बताया गया है। लेकिन राजीनामा होने की वजह से इस पर चर्चा करना उचित नहीं है।
- आरपी चौधरी, टीआई राजनगर
 

कमेंट करें
lOgbW