comScore

Redmi Note 7 Pro अब ओपन सेल में भी उपलब्ध, खरीदने का मौका सिर्फ आज और कल

Redmi Note 7 Pro अब ओपन सेल में भी उपलब्ध, खरीदने का मौका सिर्फ आज और कल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला चाइना कंपनी Xiaomi का Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन काफी पॉपुलर है। अब से यह स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध होगा। सेल Flipkart और Mi.com पर आयोजित होगी। ओपन सेल की घोषणा Xiaomi ने हाल ही में की है। कंपनी के अनुसार Redmi Note 7 सीरीज के करीब 1.5 करोड़ हैंडसेट बिकने की खुशी में यह सेल आयोजित की जा रही है। बता दें कि भारत में Redmi Note Pro को फरवरी महीने में लॉन्च किया गया था। 

कंपनी के ग्लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने ओपन सेल का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर यह कंफर्म किया कंपनी ने Note 7 सीरीज के 15 मिलियन यानी 1.5 करोड़ फोन बेचे हैं। कंपनी ने सिर्फ 6 महीने में यह उपलब्धि हासिल की है। फोन को नेपट्यून ब्लू, स्पेस ब्लैक और नेब्यूला रेड (सिर्फ 6 GB) रंग में बेचा जाएगा। ओपन सेल 12 जुलाई तक चलेगी। 

स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि डॉट नॉच के सा​थ है। इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट दोनों में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। 

Redmi Note 7 Pro में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है, व दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। कंपनी का दावा है इस कैमरा सेंसर की मदद से आप 7 फीट से 9 फीट तक की तस्वीर प्रिंट कर सकते हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज के दो विकल्प मिलते हैं, इसमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज व 6GB रैम के साथ 128GB  स्टोरेज शामिल हैं। दोनों ही वेरिएंट 256GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। फास्ट चार्जिंग के लिए यह क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 को सपॉर्ट करती है।  

कमेंट करें
zlURV