Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग शुरु: मिल रहे ये शानदार ऑफर

Samsung Galaxy Fold booking Open: know price and features
Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग शुरु: मिल रहे ये शानदार ऑफर
Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग शुरु: मिल रहे ये शानदार ऑफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन की दुनिया में मुड़ने वाले फोन की पहली झलक इस साल के शुरुआत में देखने को मिली थी। यह फोन दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung की ओर से पेश किया गया था। जो कि हाल ही में भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आज 04 अक्टूबर से Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग भी शुरु कर दी गई है।

Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर जाकर कराई जा सकती है। इसके अलावा ऑनलाइन ई-स्टोर, सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर और 35 शहरों में मौजूद 315 रिटेल आउटलेट्स में भी इसकी प्री-बुकिंद करवाई जा सकती है।

कीमत/ कलर
बता दें कि भारत में Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन को 1,64,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 20 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन को Cosmos Black color ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। 

ऑफर
​कंपनी इस फोन के साथ वायरलैस गैलेक्सी बड्स ईयरफोन फ्री दे रही है। इसके अलावा कंपनी गैलेक्सी प्रीमियर सर्विस, वन-ऑन-वन असिस्टेंस, एक साल की ऐक्सिडेंटल डैमेज प्रटेक्शन और एक बार के लिए फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर कर रही है।  

स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy Fold में 7.3 इंच का इन्फिनिटी-वी फ्लेक्स डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1536x2152 रेज्यूलेशन देती है। वहीं, फोल्ड करने पर फोन में छोटा 4.6 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 840x1960 का रेज्यूलेशन देती है। इस स्मार्टफोन में लगाए गए दोनों डिस्प्ले एक साथ काम करते हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। जबकि फोन का तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जो टर्शिअरी सेंसर है। 

इसके अलावा सेल्फी और वीडियोकॉलिंग के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 10 मेगापिक्सल का पहला सेंसर और 8 मेगापिक्स का दूसरा सेंसर शामिल है। 

यह फोन एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 12GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट नहीं करता। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड सैमसंग के One UI पर काम करता है। इसमें ऑक्टा-कोर एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। 
पावर देने के लिए इस फोन में 4,380 mAh की बैटरी दी गई है। 

Created On :   4 Oct 2019 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story