स्मृति का राहुल पर बड़ा बयान, बोलीं-भारत के लिए आपकी नफरत चकित करती है

smriti tweeted for rahul, your haterd towards india surprises me
स्मृति का राहुल पर बड़ा बयान, बोलीं-भारत के लिए आपकी नफरत चकित करती है
स्मृति का राहुल पर बड़ा बयान, बोलीं-भारत के लिए आपकी नफरत चकित करती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बड़ा बयान दे डाला है। स्मृति ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत के प्रति वह राहुल गांधी की घृणा को देखा कर चकित हैं। बता दें राहुल गांधी ने कांग्रेस महाधिवेशन के दौरान भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था, उसके बाद विश्व बैंक का हवाला देते हुए एक ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। जिसके जवाब में स्मृति ने यह ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें :केजरी की पंजाब "आप" विधायकों के साथ मीटिंग आज, किनारा कर सकते हैं कई MLA

राहुल के ट्वीट पर दिया करारा जवाब 
राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मोदीजी गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) का आतंक अब पूरे दुनिया भर में है। विश्व बैंक ने भी इस टैक्स को दूसरा सबसे कठोर और मुश्किल टैक्स करार दिया है।" जिसके जवाब में स्मृति इरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "भारत के प्रति राहुल गांधी की नफरत मुझे आश्चर्यचकित करती है। जब विश्व बैंक ने भारत की ईज ऑफ़ डूइंग बिज़नस रैंकिंग में सुधार की बात कही थी तब उन्होंने उस रिपोर्ट को झूठा करार दे दिया था। अब उसी विश्व बैंक की रिपोर्ट के कुछ चुनिंदा हिस्सों को उठाकर वह देश की प्रगति पर सवाल उठा रहे हैं।" 

यह भी पढ़ें :नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील गिरफ्तार, रिजवान पर जासूसी का आरोप

कुछ समय निकाल कर अपना ज्ञान बढ़ाएं राहुल 
केन्द्रीय मंत्री ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा है, "आदरणीय राहुल जी! यदि आप विश्व के सबसे लंबे राजनीतिक समारोह से निवृत्त हो गए हों तो मेरा आग्रह है कि अपना कुछ समय निकाल कर उस रिपोर्ट को पढ़ें और अपना ज्ञान बढ़ाएं।" गौरतलब है 2014 में स्मृति इरानी ने राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ा था जिसमें हार का सामना करना पड़ा था। उसी वक्त से स्मृति इरानी राहुल गांधी और कांग्रेस को अपने निशाने पर लेकर तीखे हमले करती रहती हैं

Created On :   18 March 2018 11:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story