comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO VIRAL: जाको राखे साईयां, मार सके ना कोय

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 22nd, 2017 12:38 IST

738
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं कि 'कोई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वहीं होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है।' ऐसा ही एक वाक्या उत्तर प्रदेश में देखने को मिला। जहां एक आदमी को ट्रैक नम्बर दो पर खड़ी एक गाड़ी में चढ़ना था। उसने लापरवाही करते हुए फुटओवर ब्रिज के बजाए ट्रैक से गुजरना ज्यादा सही समझा, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो वाकई चौंका देने वाला था। इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने इस घटना का वीडियो बनाया जो अब खूब वायरल हो रहा है। जिसपर हैरान लोग बड़ी संख्या में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मौत से बाल-बाल बचा 

बताया जा रहा है कि ये घटना 15 नवंबर की है। जानकारी के अनुसार ट्रेन के नीचे दिख रहे इस आदमी को देवरिया के बनकटा स्‍टेशन से ट्रेन में बैठना था। उसने ट्रेन तक पहुंचने के लिए Foot over Bridge का इस्‍तेमाल करने के बजाए दूसरे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलने का फैसला किया। आदमी मालगाड़ी के नीचे रेंग कर क्रॉस कर ही रहा था कि तभी अचानक खड़ी मालगाड़ी ने रफ्तार पकड़ना शुरु कर दिया, तब तक उस आदमी को अंदाजा हो गया था कि वो फंस चुका है और उसकी जान मुश्किल में है। ऐसे में वो शख्स घबराए बिना ट्रेन के नीचे पेट के बल सीधा-सपाट होकर लेट गया। जब तक गाड़ी उसके ऊपर से नहीं गुजर गई वो आदमी ऐसे ही लेटा रहा। सब उस आदमी को ऐसे देखकर हैरान थे, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो उससे भी ज्यादा हैरान करने वाला था।

उठकर चलता बना 

उस आदमी के ऊपर से पूरी मालगाड़ी गुजर गई। उसके ऊपर से जाते ही लोगों ने राहत की सांस ली, बाद में वह आदमी बड़े आराम से उठा और चलता बना जैसे कि कुछ हुआ ही न हो। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले मे हुई इस घटना में एक आदमी के ऊपर से पूरी मालगाड़ी उतर गयी लेकिन उसका बाल भी बांका नहीं हुआ। इसे देखकर घटनास्थल पर मौजूद सभी लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई।

ये भी पढ़ें- ऐसे रहस्यों से पर्दा उठाते हैं रोम के ये ''अंडरग्राउंड कब्रिस्तान''

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सब जगह इस घटना और आदमी की किस्मत की चर्चा जोरों पर है।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर