comScore

Xiaomi Black Shark 2 गेमिंगफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi Black Shark 2 गेमिंगफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने भारत में अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन Xiaomi Black Shark 2 लॉन्च कर दिया है। Black Shark 2 लिक्विड कूलिंग सिस्टम के साथ आता है, जिससे गेम खेलते वक्त यह अधिक हीट नहीं करेगा। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में गेमिंग आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) का यूज किया गया है। यह लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन भारत में 4 जून को Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन को चीन में मार्च में लॉन्च किया गया था। कितना खास है ये स्मार्टफोन और क्या है इसकी कीमत आइए जानते हैं...

कीमत और कलर
Black Shark 2 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इनमें इसके 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 39,999 रुपए है, वहीं इसके 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपए है। यह फोन शैडो ब्लैक और फ्रॉजेन सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Black Shark 2 में 6.39 इंच की ट्रू व्यू ऐमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340 x 1080 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन आई प्रोटेक्शन मोड को सपोर्ट करता है। इस फोन में पांचवी पीढ़ी का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमर सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्स्ल व सेकंडरी 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन को भारत में दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम व 256GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Black Shark 2 Android 9 Pie पर काम करता है। इसमें क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा गेमिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर करने के लिए इस फोन में Adreno 640 GPU चिप का उपयोग किया गया है। 

बैटरी
इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 27W चार्ज सपोर्ट करती है।

कमेंट करें
OIcgW