Xiaomi CC9 और CC9e स्मार्टफोन 2 जुलाई को होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

Xiaomi CC9 and CC9e will be launch on July 2, learn features
Xiaomi CC9 और CC9e स्मार्टफोन 2 जुलाई को होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स
Xiaomi CC9 और CC9e स्मार्टफोन 2 जुलाई को होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपनी नई CC सीरीज की घोषणा की है, इस सीरीज के तहत कंपनी जल्द दो नए हैंडसेट लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी CC9 व CC9e स्मार्टफोन पर काम कर रही है। जिसे इस सीरीज में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। हालिया रिपोर्ट के अनुसार CC9 सीरीज को 2 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। 

CC सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा चीन की सोशल साइट Weibo के जरिए हुआ है। एक रिपोर्ट में जल्द लॉन्च होने वाले Xiaomi के इन CC सीरीज स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दी गई है। जिसमें पता चलता है कि ये दोनों हैंडसेट कितने खास हैं, आइए जानते हैं...

मिल सकता है फ्लिप कैमरा
Xiaomi CEO Lei Jun ने भी न्यू CC लाइनअप डिवाइस की घोषणा की है। Jun के अनुसार Xiaomi तीन अलग-अलग डिवाइसों को लाइनअप करेगा। इसमें Xiaomi Mi series, Mi MIX series और न्यू CC सीरीज शामिल है। कंपनी ने यह जानकारी भी दी है कि उसने इस न्यू स्मार्टफोन सीरीज के लिए Meitu के साथ पार्टनरशिप की है। Xiaomi CC9 को जहां फ्लिप-अप कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है, वहीं CC9e को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया जा सकता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप
वहीं लीक रिपोर्ट में Xiaomi कीनई सीरीज में पहले स्मार्टफोन का नाम CC9 सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि इसमें ऑल डिस्प्ले स्क्रीन दी जाएगी। चूंकि इन दिनों कंपनियों का फोकस कैमरा पर है और फ्लिप कैमरे का चलन भी, ऐसे में उम्मीद है कि इस फोन में कंपनी फ्लिप अप कैमरा दे सकती है। इसमें कंपनी ट्रिपल कैमरा सेटअप का उपयोग कर सकती है। इसकी एक इमेज भी लीक हुई है।  
 
थिन स्पीकर
लीक इमेज में नैरो टॉप एंड साइड बेजल्स दिखाई देते हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि Xiaomi CC9 के फ्रंट में बॉटम बेजल्स काफी थिक हैं। वहीं लीक फोटो में काफी थिन स्पीकर टॉप में ग्रिल पर देखे जा सकते हैं। इस इमेज को सबसे पहले चाइनीज सोशल मीडिया वेबसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया था। 

Created On :   25 Jun 2019 3:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story