राष्ट्रीय: बनभूलपुरा हिंसा डीएम ने 120 लोगों के 127 हथियार लाइसेंस किए रद्द, एसएसपी को असलहे जमा कराने का दिया आदेश

बनभूलपुरा हिंसा  डीएम ने 120 लोगों के 127 हथियार लाइसेंस किए रद्द, एसएसपी को असलहे जमा कराने का दिया आदेश
हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई आगजनी, पत्‍थरबाजी और गोलीबारी की घटना के मद्देनजर प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है। नैनीताल की डीएम वंदना सिंह ने हल्द्वानी शहर के 120 लोगों के 127 शस्त्र लाइसेंस रद्द करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने एसएसपी को सभी असलहे पुलिस के पास जमा कराने का आदेश दिया गया है।

हल्द्वानी, 12 फरवरी (आईएएनएस)। हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई आगजनी, पत्‍थरबाजी और गोलीबारी की घटना के मद्देनजर प्रशासन की सख्त कार्रवाई जारी है। नैनीताल की डीएम वंदना सिंह ने हल्द्वानी शहर के 120 लोगों के 127 शस्त्र लाइसेंस रद्द करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने एसएसपी को सभी असलहे पुलिस के पास जमा कराने का आदेश दिया गया है।

अपर जिला मजिस्ट्रेट फिंचाराम चौहान ने बताया कि बनभूलपुरा के स्थानीय निवासियों ने अपने निजी लाइसेंसी हथियारों का दुरुपयोग कर शस्त्र लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन किया है। इसके बाद भविष्य में इसी प्रकार सार्वजनिक संपत्तियों से अतिक्रमण हटाए जाने का अभियान चलाए जाने पर उनके द्वारा लाइसेंसी हथियारों का दुरुपयोग किए जाने के अंदेशे के मद्देनजर जिला मजिस्ट्रेट ने शस्त्र लाइसेंस को अगले आदेश तक निलंबित कर दिया है। जिला मजिस्ट्रेट ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए कि 24 घंटे के अंदर निलंबित किए गए शस्त्रों एवं शस्त्र लाइसेंसों को कब्जे में लेना सुनिश्चित करें।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Feb 2024 6:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story