आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: गांजा की बड़ी खेप ले जाते अंतरराज्यीय गैंग के दो तस्कर गिरफ्तार, 14 लाख का माल बरामद

उत्तर प्रदेश के नोएडा में नारकोटिक्स टीम गौतमबुद्धनगर व थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस ने सोमवार को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 56.400 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 14 लाख रुपये है।

नोएडा, 25 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में नारकोटिक्स टीम गौतमबुद्धनगर व थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस ने सोमवार को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 56.400 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 14 लाख रुपये है।

नारकोटिक्स टीम गौतमबुद्धनगर और थाना सेक्टर-126 नोएडा पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर आज संयुक्त अभियान में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले दो आरोपियों प्रताप सिंह और जयदेव गइन को सेक्टर-127 पुश्ता रोड के किनारे रखे हुये माल के साथ गिरफ्तार किया है।

दोनों तस्कर नशीले पदार्थ गांजा को बोरों में लेकर पुश्ता रोड पर थे। होली के त्यौहार पर तस्करी के उद्देश्य से गांजा दिल्ली के ओखला की तरफ ले जाने की फिराक में थे। प्रताप सिंह के कब्जे से 34 किलोग्राम 200 ग्राम और जयदेव गइन के कब्जे से 22 किलोग्राम 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए दोनों आरोपी नोएडा के ही रहने वाले हैं और लंबे समय से नशे के कारोबार से जुड़े हुए थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 March 2024 1:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story