मनोरंजन: 'बिग बॉस 17': मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण फाइनल वीक में पहुंचे

बिग बॉस 17: मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण फाइनल वीक में पहुंचे
मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी ने 'बिग बॉस 17' के अंतिम सप्ताह में जगह बना ली है।

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी ने 'बिग बॉस 17' के अंतिम सप्ताह में जगह बना ली है।

खुद को सुरक्षित करने के लिए एक विशेष टॉर्चर नॉमिनेशन टास्क में भाग लेने के बाद विक्की जैन की टीम जिसमें अंकिता लोखंडे, ईशा मालविया और आयशा खान शामिल थीं, ने मन्नारा अभिषेक और अरुण की मुनव्वर टीम को बजर छोड़ने के लिए मजबूर कर आगे बढ़ाया।

जबकि विक्की की टीम ने मुनव्वर और समूह पर लाल मिर्च पाउडर और अन्य मसालों का भी इस्तेमाल किया, अंकिता, विक्की, ईशा और आयशा ने अपना दौर शुरू होने से पहले टॉर्चर के सभी तत्वों को छिपाने का फैसला किया।

लेकिन यह मुनव्वर की टीम के पक्ष में रहा क्योंकि बिग बॉस ने दूसरी टीम को बुलाया और उन्हें बेईमानी के लिए दंडित किया।

बिग बॉस ने मुनव्वर की टीम को दो विकल्प दिए - वे बिग बॉस द्वारा सामग्रियों को फिर से स्टॉक करने के बाद कार्य जारी रखने का विकल्प चुन सकते थे या विपरीत टीम को अयोग्य घोषित कर सकते थे।

कैमरे के सामने एक छोटी सी चर्चा के बाद, मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण ने उन्हें अयोग्य घोषित करने का फैसला किया, जिससे वे अंतिम सप्ताह में प्रवेश करने वाले पहले चार प्रतियोगी बन गए, जबकि बाकी नामांकित हो गए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jan 2024 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story