खेल: ऑस्ट्रेलियाई के लिए टी20 ओपनर होंगे वार्नर और हेड

ऑस्ट्रेलियाई के लिए टी20 ओपनर होंगे वार्नर और हेड
डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं, क्योंकि बुधवार से वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए इन दोनों की सलामी जोड़ी की पुष्टि हो गई है।

वेलिंगटन, 20 फरवरी (आईएएनएस)। डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं, क्योंकि बुधवार से वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए इन दोनों की सलामी जोड़ी की पुष्टि हो गई है।

तीन मैचों की टी20 सीरीज के कप्तान ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श ने भी पुष्टि की कि वह हाल के वर्षों में 20 ओवर के प्रारूप में नंबर तीन की भूमिका में बने रहेंगे।

चौथे नंबर पर ग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रदर्शन और छठे नंबर पर टिम डेविड के लगातार योगदान से ऑस्ट्रेलिया का शीर्ष क्रम जून में होने वाले विश्व कप से पहले अच्छी तरह से स्थापित होता दिख रहा है।

जैसा कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी अंतिम द्विपक्षीय टी20 श्रृंखला की तैयारी कर रहा है, स्टार गेंदबाज पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की वापसी से टीम को और ताकत मिलेगी।

मार्श, जिन्हें औपचारिक रूप से ऑस्ट्रेलिया टी20 कप्तान के रूप में आरोन फिंच के स्थान पर नियुक्त नहीं किया गया है, सीरीज-दर-सीरीज कप्तानी करना जारी रखे हुए हैं, ने टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस की जगह लेने की संभावनाओं पर मजाक में कहा, "मैं उसे यह बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि क्या करना है। मैं आम तौर पर उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में तब शामिल होता हूं जब उनका काफी समय हो चुका होता है, इसलिए किसी स्तर पर मैं उन्हें वापस बुला लूंगा।''

उन्होंने कहा,''"लेकिन मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि पैट जैसा कोई व्यक्ति हमारे समूह के भीतर एक और लीडर के रूप में है, जिसका हम समर्थन कर सकते हैं, और हमारे पास जो अनुभवी प्रमुख हैं, वे इस श्रृंखला में निश्चित समय पर मेरी मदद करेंगे।

“मुझे लगता है कि उनका अनुभव (कमिंस और स्टार्क), निश्चित रूप से इस स्तर पर है और वे तीनों (हेज़लवुड के साथ) एक साथ बहुत अच्छा काम करते हैं।

मार्श ने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि वे लोग वापस आ गए। अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के दौरान आपने उन लोगों को एक साथ बहुत अधिक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए नहीं देखा है, इसलिए उन्हें वापस लाना और विश्व कप की तैयारी करना बहुत अच्छा है।"

संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्ट इंडीज में जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला छोटे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया की आखिरी सीरीज है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Feb 2024 8:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story