लोकसभा चुनाव 2024: त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में किया डिजिटल नामांकन, 23 मार्च को भरेंगे पर्चा

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में किया डिजिटल नामांकन, 23 मार्च को भरेंगे पर्चा
उत्तराखंड में 5 सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान है। शुक्रवार को हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डिजिटल नामांकन दाखिल किया। त्रिवेंद्र सिंह रावत 23 मार्च को भौतिक रूप से अपना नामांकन कलेक्ट्रेट परिसर में भरेंगे।

हरिद्वार, 22 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड में 5 सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान है। शुक्रवार को हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डिजिटल नामांकन दाखिल किया। त्रिवेंद्र सिंह रावत 23 मार्च को भौतिक रूप से अपना नामांकन कलेक्ट्रेट परिसर में भरेंगे।

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया का सपना साकार हो रहा है। मां गंगा की पावन भूमि से उत्तराखंड का पहला डिजिटल नामांकन शुरू हुआ है। डिजिटल नामांकन बजट फ्री है। इसमें समय भी बचता है।

उन्होंने कहा कि डोईवाला से बतौर विधायक चुने जाने से लेकर आज तीर्थनगरी हरिद्वार से सांसद पद के लिए नामांकन भरना, भावनाओं से भरा रहा। जनता और ईश्वर के आशीर्वाद ने मुझे जनसेवा का अवसर दिया। अब नई यात्रा की शुरुआत होने को है। मैं हरिद्वार क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करता हूं कि मैं हर कदम आपके साथ चलूंगा। हर सुख दुख में खड़ा मिलूंगा। विकास की बयार रुकने वाली नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजनरी नेतृत्व में "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास" के मूलमंत्र पर चल रही भाजपा के कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए आज पूरा देश तैयार है। हर कोई मोदी का परिवार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story