दुर्घटना: घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस पर कई गाड़ियां टकराईं, एक की मौत 9 घायल

घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस पर कई गाड़ियां टकराईं, एक की मौत 9 घायल
घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात भीषण हादसा हुआ। इसमें कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी गाड़ियों को साइड करवाया और यातायात को फिर से शुरू करवाया।

ग्रेटर नोएडा, 27 जनवरी (आईएएनएस)। घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात भीषण हादसा हुआ। इसमें कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी गाड़ियों को साइड करवाया और यातायात को फिर से शुरू करवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत नोएडा से आगरा की ओर जाने वाले रास्ते पर करीब 30 किमी आगे पहुंचने पर घने कोहरे के कारण केंटर गाडी़ में पीछे से आ रही एक बस टकरा गयी। जबतक लोग कुछ समझ पाते हादसा हो चुका था।

इसके बाद पीछे से आ रही अन्य दो कार भी बस में टकरा गईं। इसमें 9 व्यक्ति घायल हो गये। हादसे में एक व्यक्ति सत्य प्रकाश, ग्राम कोयला सरैया जिला इटावा की मृत्यु हो गयी है। पुलिस ने घायलों को आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। ये हादसे नोएडा से आगरा जाते समय बीती रात 2 बजे हुआ है। मामला जेवर थाना क्षेत्र का है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jan 2024 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story