रक्षा: वेस्ट बैंक में इजरायली हमले में तीन फिलिस्तीनियों की मौत

वेस्ट बैंक में इजरायली हमले में तीन फिलिस्तीनियों की मौत
वेस्ट बैंक के रमाल्लाह में स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि तुलकेरेम शहर में एक इजरायली सैन्य अभियान में तीन फिलिस्तीनी मारे गए।

रमाल्लाह/तेल अवीव, 16 मई (आईएएनएस/डीपीए)। वेस्ट बैंक के रमाल्लाह में स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि तुलकेरेम शहर में एक इजरायली सैन्य अभियान में तीन फिलिस्तीनी मारे गए।

मंत्रालय के अनुसार, 22 से 27 साल की उम्र के तीन लोग इजरायली हमले के दौरान मारे गए।

फिलिस्तीनी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इजरायली सैनिकों ने तुलकेरेम और वेस्ट बैंक के अन्य शहरों में करेंसी एक्सचेंज ऑफिसों पर छापा मारा।

छापा क्यों मारा गया, इसका कारण साफ नहीं था।

इजरायली सेना के प्रवक्ता ने कहा कि रिपोर्ट की जांच की जा रही है।

7 अक्टूबर को हमास के हमलों के बाद गाजा युद्ध शुरू होने पर कब्जे वाले वेस्ट बैंक में सुरक्षा स्थिति और भी खराब हो गई है।

वेस्ट बैंक में स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, तब से वेस्ट बैंक में कम से कम 479 फिलिस्तीनी इजरायली सैन्य अभियानों और हमलों में मारे गए हैं। इसी दौरान, फिलिस्तीनियों को निशाना बनाने वाले इजरायली निवासियों की हिंसा में वृद्धि हुई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 May 2024 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story