खेल: आईपीएल के जरिये ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाना चाहते हैं स्पेंसर जॉनसन

आईपीएल के जरिये ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाना चाहते हैं स्पेंसर जॉनसन
गुजरात टाइटंस ने जॉनसन को 10 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदा था।

एडिलेड, 10 फरवरी (आईएएनएस) ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन का मानना ​​है कि एक अच्छा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन उनके लिए टी20 विश्व कप टीम में चुने जाने के दरवाजे खोल सकता है। गुजरात टाइटंस ने जॉनसन को 10 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदा था।

द हंड्रेड 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरने वाले 28 वर्षीय तेज गेंदबाज अब आईपीएल को ऑस्ट्रेलिया की टी20 विश्व कप टीम में चयन के लिए अपना दावा मजबूत करने के मंच के रूप में देखते हैं।

50 लाख के मामूली आधार मूल्य से लेकर गुजरात टाइटन्स द्वारा 10 करोड़ की आश्चर्यजनक बोली तक जॉनसन की यात्रा वैश्विक मंच पर उनकी प्रतिभा की नई पहचान को दर्शाती है। जॉनसन ने अपने आईपीएल अप्रत्याशित लाभ के जवाब में अविश्वास और दृढ़ संकल्प का मिश्रण व्यक्त किया।

ऑस्ट्रेलियाई अखबार 'पर्थ नाउ' ने उनके हवाले से कहा, "मैं इसे अपनी प्रगति में ले रहा हूं - जब आप आराम से बैठते हैं और इसके बारे में सोचते हैं, तो यह बहुत हास्यास्पद है। लेकिन मैं अभी यहां हूं और मैं बस चलता रहता हूं। अब यहां ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ प्रदर्शन करना अच्छा होगा लेकिन विश्व कप अभी भी बहुत दूर है। अगर मेरा आईपीएल अच्छा रहा तो पूरी संभावना है कि मैं विश्व कप टीम में शामिल हो सकता हूं। ''

पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टी20 में पदार्पण करने वाले दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई ने अपने हालिया अनुभवों के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया, जिसमें बिग बैश लीग (बीबीएल) 2023-24 में एक सफल कार्यकाल भी शामिल है, जहां उन्होंने 11 पारियों में 14.47 के प्रभावशाली औसत से 19 विकेट लिए थे। ।

"यह रोमांचक है। एक और अवसर प्राप्त करना स्पष्ट रूप से कुछ ऐसा है जहां मैं होना चाहता हूं। जब मैंने पिछले साल सितंबर में खेला था, तो मुझे लगता था कि मैं अब एक अलग खिलाड़ी हूं, मुझे बिग बैश (लीग) में थोड़ी अधिक सफलता मिली है, इसलिए मैं निश्चित रूप से जाने के लिए तैयार हूं। यह स्पष्ट रूप से मेरे परिवार के लिए गर्व का क्षण होगा। ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना एक ऐसी चीज है जिसके बारे में आप सपना देखते हैं, इसलिए ऐसा करना काफी अच्छा होने वाला है।"

टी20 विश्व कप नजदीक आने के साथ, जॉनसन राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के महत्व को समझते हैं। दबाव और अपेक्षाओं के बावजूद, वह उस क्षण का लाभ उठाने और सबसे भव्य मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के अपने संकल्प पर दृढ़ है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Feb 2024 8:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story