राष्ट्रीय: 22 जनवरी को धर्म की स्थापना और 23 जनवरी को कर्पूरी जी को 'भारत रत्न', यह है मोदी के काम का तरीका : सम्राट चौधरी

22 जनवरी को धर्म की स्थापना और 23 जनवरी को कर्पूरी जी को भारत रत्न, यह है मोदी के काम का तरीका : सम्राट चौधरी
बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को कहा कि 22 जनवरी को भगवान राम को भव्य मंदिर में स्थापित कर धर्म को स्थापित किया गया और 23 जनवरी को गरीबों, पिछड़ों, अति पिछड़ों के नेता कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर गरीबों को सम्मान दिया गया, यह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने का तरीका।

पटना, 24 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को कहा कि 22 जनवरी को भगवान राम को भव्य मंदिर में स्थापित कर धर्म को स्थापित किया गया और 23 जनवरी को गरीबों, पिछड़ों, अति पिछड़ों के नेता कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर गरीबों को सम्मान दिया गया, यह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने का तरीका।

भाजपा के लिए 24 जनवरी को आरक्षित मिलर हाई स्कूल मैदान पर जदयू के कार्यक्रम किए जाने के बाद पार्टी ने कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह का आयोजन वीरचंद पटेल मार्ग पर किया। इस समारोह को संबोधित करते हुए चौधरी ने जदयू और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कर्पूरी के नाम पर नकली समाजवाद को दिखाया जा रहा है। आज भ्रष्टाचारी, दुराचारी, अत्याचारी, वंशवादी एक गठजोड़ बनाने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हम लोगों ने मिलर हाई स्कूल के मैदान को आरक्षित करवाया, जिस पर जदयू ने जबरदस्ती कब्जा कर हमें सड़क पर आने को मजबूर कर दिया और आज इस कड़ाके की ठंड में हजारों कार्यकर्ता सड़क पर बैठे और खड़े हैं।

उन्होंने जोर देकर कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के साथ जदयू को 19 सीटें मिल गई थी, जबकि, राजद को एक भी सीट नहीं मिली। लेकिन, अगले चुनाव में जनता यह गलती नहीं करेगी और दोनों का खाता नहीं खुलेगा। राजद 1990 से लेकर 2005 तक सत्ता में रही, लेकिन, आरक्षण पत्नी, पुत्र और पुत्रियों तक सीमित रहा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ चाय बेचने वाला गद्दी पर बैठा है और गरीबों की चिंता कर रहा है। आज देश में मोदी जी की गारंटी चल रही है। कर्पूरी ठाकुर के एक बयान 'जो कमाएगा, वही खायेगा, जो लूटेगा, उसे जाना पड़ेगा' को उद्धृत करते हुए कहा कि आज कर्पूरी ठाकुर जी की जन्मशताब्दी पर यह भरोसा देता हूं कि भाजपा अब किसी को कंधे पर बैठकर बिहार में सीएम नहीं बनाएगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि आप लोगों का आशीर्वाद मिलेगा और 2024 और 2025 में भाजपा की सरकार बनेगी। चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि आज नीतीश के मंत्रिमंडल में 16 ऐसे मंत्री हैं, जिन पर अपराधिक मामले दर्ज हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jan 2024 6:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story