सुरक्षा: जम्मू-कश्मीर में तीन एसपीओ बर्खास्त

जम्मू-कश्मीर में तीन एसपीओ बर्खास्त
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ड्यूटी में कोताही बरतने के मामले में मंगलवार को तीन विशेष पुलिस अधिकारियों (एसपीओ) को बर्खास्त कर दिया।

जम्मू, 7 मई (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ड्यूटी में कोताही बरतने के मामले में मंगलवार को तीन विशेष पुलिस अधिकारियों (एसपीओ) को बर्खास्त कर दिया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि एसपीओ दलजीत सिंह, बली राम और दीपक सिंह को सेवा मुक्त कर दिया गया है। उन पर ड्यूटी में कोताही बरतने और आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है।

पुलिस ने बताया, "एसपीओ दलजीत सिंह और बली राम को रामगढ़ थाने में दर्ज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बाद में वे हिरासत से भाग गये थे।

"एसपीओ दीपक सिंह को साम्बा थाने में एनडीपीएस कानून के तहत दर्ज मामले में उसकी संलिप्तता के कारण सेवा से मुक्त किया गया है।"

जम्मू-कश्मीर पुलिम में एक निश्चित मासिक वेतन पर एसपीओ की नियुक्ति की जाती है। उन्हें आतंकवाद के खिलाफ अभियान में शामिल करने पर हथियार चलाने का भी प्रशिक्षण दिया जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 May 2024 3:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story