मनोरंजन: दबी हुई भावनाओं और गह‍न प्रेम को दिखाता है सोनल चौहान, ताहा शाह का 'जहर मोहब्बत'

दबी हुई भावनाओं और गह‍न प्रेम को दिखाता है सोनल चौहान, ताहा शाह का जहर मोहब्बत
अभिनेत्री सोनल चौहान और ताहा शाह का आगामी म्यूजिक वीडियो 'जहर मोहब्बत' को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि इसमें उनका किरदार दबी हुई भावनाओं और गह‍न प्रेम के बारे में है।

मुंबई, 30 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनल चौहान और ताहा शाह का आगामी म्यूजिक वीडियो 'जहर मोहब्बत' को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि इसमें उनका किरदार दबी हुई भावनाओं और गह‍न प्रेम के बारे में है।

गाने में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सोनल ने कहा, 'जहर मोहब्बत' में मेरा किरदार दबी हुई भावना और गहन प्रेम के बारे में है। मैं इस जटिल किरदार को निभा रही हूं जो एक भावुक रिश्ते के उतार-चढ़ाव में गहराई से उलझा हुआ है।"

उन्‍होंने कहा, "पूरे गाने में आप मेरे किरदार को प्यार की जटिल यात्रा से गुजरते हुए, इसके अनूठे आकर्षण से निपटते हुए और इसके जबरदस्त प्रभाव से संघर्ष करते हुए देखेंगे।"

सोनल का कहना है कि उनका चरित्र चित्रण कहानी में गहराई जोड़ता है, प्यार की जटिलताओं के साथ आने वाली कमजोरी और ताकत को दर्शाता है।

उसी के बारे में बोलते हुए ताहा शाह ने कहा, “कहानी में, मेरा किरदार एक खानाबदोश, सौदागर है, जो सामान खरीदने और बेचने के लिए यात्रा करता है। एक जनजाति से गुजरते समय उसकी मुलाकात एक आदिवासी लड़की से होती है और उनके बीच चिंगारी भड़क उठती है। हालांकि, वह जानता है कि उसे अपने लिए जीवन बनाने के लिए आगे बढ़ना होगा।''

इस नंबर को स्वर 'तितलियां' फेम अफसाना खान ने दिया है।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अफसाना ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में, मैंने कुछ अद्भुत गाने गाए हैं जो दर्शकों से जुड़े रहे। हर गाने का अपना अलग ही वाइब होता है। 'जहर मोहब्बत' खास है क्योंकि यह प्यार की गहरी भावनाओं को उजागर करती है, जिससे मुझे अपनी आवाज के एक अलग स्वर का पता लगाने का मौका मिलता है।''

यह गाना एक फरवरी में रिलीज होने वाला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Jan 2024 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story