मनोरंजन: अदिति ने भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- 'हमें कभी हार नहीं मानने देने के लिए धन्यवाद'

अदिति ने भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- हमें कभी हार नहीं मानने देने के लिए धन्यवाद
संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने 'हीरामंडी' के सेट से तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कभी हार न मानने देने के लिए धन्यवाद दिया।

मुंबई, 24 फरवरी (आईएएनएस)। संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने 'हीरामंडी' के सेट से तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कभी हार न मानने देने के लिए धन्यवाद दिया।

अदिति ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं।

एक तस्वीर में सेट पर अभिनेत्री-फिल्म निर्माता के साथ बातचीत कर रही हैं जबकि दूसरी में दोनों की एक सेल्फी है।

अदिति ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर। अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार न मानने देने के लिए आपके दिली प्यार के लिए आपका धन्यवाद!”

उन्होंने आगे लिखा, “आपके उग्र जुनून के लिए, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, अंतहीन सुंदरता, विस्तार, हंसी, संगीत, नृत्य, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है, के लिए धन्यवाद।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद। संजय सर, आपके होने के लिए धन्यवाद। आप हमेशा उन सभी से घिरे रहें जिनसे आप प्यार करते हैं और वे सभी लोग जो आपसे प्यार करते हैं, लव यू सर।”

आगामी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से भंसाली का ओटीटी डेब्यू होगा। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख हैं।

यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि में पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से हीरामंडी जिले की सांस्कृतिक हकीकत की पड़ताल करती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Feb 2024 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story