बॉलीवुड: मुंबई में समुद्र के नीचे टनेल देखकर दंग रह गए अमिताभ बच्चन

मुंबई में समुद्र के नीचे टनेल देखकर दंग रह गए अमिताभ बच्चन
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में समुद्र के अंदर देश की पहली टनेल की यात्रा की। यात्रा के दौरान बिग बी काफी आश्चर्यचकित नजर आए।

मुंबई, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में समुद्र के अंदर देश की पहली टनेल की यात्रा की। यात्रा के दौरान बिग बी काफी आश्चर्यचकित नजर आए।

अमिताभ ने एक्स पर अपने फैंस के लिए इस यात्रा का एक वीडियो शेयर किया।

क्लिप में उनकी कार को टनेल से गुजरते हुए देखा जा सकता है। वह कार की पिछली सीट पर बैठकर टनेल का नजारा ले रहे हैं।

टनेल को देखकर आश्चर्यचकित हुए सिने आइकन ने वीडियो को कैप्शन दिया: "पहली बार टनेल में गया, हाजी अली से पहले प्रवेश करें और मरीन ड्राइव के आधे रास्ते से बाहर .. चमत्कार।"

अभिनेता इस टनेल से होकर कहां जा रहे थे, उन्‍होंने इस बात का खुलासा नहीं किया।

बिग बी जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्‍ट 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगे, जिसमें कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 April 2024 7:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story