टेलीविजन: 'एनिमल' संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने 'सतरंगा' गाने के लिए क्षितिज को सराहा

एनिमल संगीतकार श्रेयस पुराणिक ने सतरंगा गाने के लिए क्षितिज को सराहा
'सुपरस्टार सिंगर्स 3' के प्रतियोगी इस सप्ताहांत टॉप 15 में शामिल होने के लिए तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना पर टिकी हैं।

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। 'सुपरस्टार सिंगर्स 3' के प्रतियोगी इस सप्ताहांत टॉप 15 में शामिल होने के लिए तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में सभी की निगाहें उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना पर टिकी हैं।

क्षितिज सक्सेना ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने 'तुम क्या मिले' से जजों का दिल जीत लिया। इसके लिए न केवल उन्हें सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिला, बल्कि सुपर जज नेहा कक्कड़ ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा, "आप जन्मजात गायक हैं। आपके प्रदर्शन को हमने खूब सराहा है और मेरा मानना है कि इसने सभी पर प्रभाव छोड़ा है।"

'एनिमल' के चार्टबस्टर 'सतरंगा' के संगीतकार श्रेयस पुराणिक शुरुआती ऑडिशन में क्षितिज के प्रदर्शन से इतने खुश हुुए कि वह अंतिम ऑडिशन में उनका समर्थन करने आए।

पुराणिक ने कहा, "क्षितिज, 'सतरंगा' पर आपका प्रदर्शन पिछले दौर में इतना प्रभावशाली था कि मैं आपको देखने के लिए उत्साहित था। जब आप इसे सुनते हैं तो यह गाना बहुत आसान लगता है लेकिन जब किसी को इसे गाना होता है तो यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है। आपने इस गीत को बहुत सहजता से गाया। आपके गायन ने मुझे प्रभावित किया और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया।''

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बच्चों के लिए सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' का संचालन 'सुपर जज' नेहा कक्कड़ कर रही हैं। इसमें पांच 'कैप्टन' सलमान अली, पवनदीप रंजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सयाली कांबले शो का नेतृत्व करेंगें।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे आएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story