अंतरराष्ट्रीय: व्लादिमीर पुतिन के युद्ध से न केवल यूक्रेन बल्कि अमेरिका को भी खतरा एंटनी ब्लिंकन

व्लादिमीर पुतिन के युद्ध से न केवल यूक्रेन बल्कि अमेरिका को भी खतरा एंटनी ब्लिंकन
अमेरिकी विदेश विभाग के सचिव एंटनी ब्लिंकन ने कहा है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के युद्ध से न केवल यूक्रेन बल्कि वाशिंगटन, नाटो सहयोगियों और मुक्त खुले अंतरराष्ट्रीय व्यापार को भी खतरा है।

वाशिंगटन, 24 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी विदेश विभाग के सचिव एंटनी ब्लिंकन ने कहा है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के युद्ध से न केवल यूक्रेन बल्कि वाशिंगटन, नाटो सहयोगियों और मुक्त खुले अंतरराष्ट्रीय व्यापार को भी खतरा है।

यूक्रेन पर रूस के पूर्ण पैमाने पर आक्रमण की दूसरी वर्षगांठ पर, अमेरिकी विदेश विभाग ने एक बयान में कहा, "अमेरिका ने एक संप्रभु लोकतांत्रिक राष्ट्र की स्वतंत्रता की रक्षा के लिए सभी नाटो सदस्यों और जी 7 सहित 50 देशों का गठबंधन बनाया है। हम साथ मिलकर पुतिन के अपराधों के लिए जवाबदेही सुनिश्चित करेंगे।"

कीव के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए अमेरिका ने कहा कि वह अपनी मातृभूमि की रक्षा में यूक्रेनी लोगों के साथ दृढ़ता से खड़ा रहेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Feb 2024 2:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story