मनोरंजन: 'शार्क टैंक इंडिया' में 'द रेज रूम' के संस्थापक ने बताया, कैसे गुस्‍से को करें काबू

शार्क टैंक इंडिया में द रेज रूम के संस्थापक ने बताया, कैसे गुस्‍से को करें काबू
'शार्क टैंक इंडिया' सीजन 3 के नए एपिसोड में 'द रेज रूम' के संस्थापक सूरज पुसरला ने बताया कि कोई कैसे अपने गुस्‍से पर काबू पा सकता है।उन्‍होंनेे सभी से कहा कि आप चीजों को तोड़कर अपना स्ट्रेस दूर कर सकते हैं। हैदराबाद से आए सूरज ने अपने ब्रांड में 30 प्रतिशत इक्विटी के बदले में 20 लाख रुपये मांगे।

मुंबई, 22 फरवरी (आईएएनएस)। 'शार्क टैंक इंडिया' सीजन 3 के नए एपिसोड में 'द रेज रूम' के संस्थापक सूरज पुसरला ने बताया कि कोई कैसे अपने गुस्‍से पर काबू पा सकता है।उन्‍होंनेे सभी से कहा कि आप चीजों को तोड़कर अपना स्ट्रेस दूर कर सकते हैं। हैदराबाद से आए सूरज ने अपने ब्रांड में 30 प्रतिशत इक्विटी के बदले में 20 लाख रुपये मांगे।

हैदराबाद के रहने वाले सूरज ने अक्टूबर 2022 में 'द रेज रूम' की शुरुआत की थी। उन्‍हें इसकी प्रेरणा बचपन के दौरान आने वाले गुस्से से मिली।

'द रेज रूम' ने बताया कि इससे आप एक सुरक्षित, और नियंत्रित वातावरण में अपना गुस्सेे पर काबूू पा सकते हैंं, जिसके बाद लोग अधिक सहज और तरोताजा महसूस कर सकते हैं।

उन्‍होंनेे इसके बारे में अनोखे ढँग से बताय और अपने ब्रांड में 30 प्रतिशत इक्विटी के बदले में 20 लाख रुपये की मांग की।

शादीडॉटकॉम के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल ने कहा: "ओह! यह रेज रूम है। मैं समझ गया।"

सूरज ने कहा: "शार्क, क्या आप भी गुस्से से भर जाते हैं?"

अनुपम ने अश्नीर ग्रोवर पर मजाक करते हुए कहा, “जिस शार्क को गुस्सा आता था वो तो गया।”

यह बात सुनकर विनीता सिंह, नमिता थापर हँस पड़ीं।

बोट के सह-संस्थापक और सीएमओ अमन गुप्ता ने कहा, ''हमारी दिल्ली में तो बहुत ज़रूरी है।''

हालांकि, 'द रेज रूम' शो में डील हासिल करने में विफल रहा।

उसी के बारे में बात करते हुए सूरज ने कहा, ''शार्क टैंक डील नहीं हो सकी। इसके बावजूद अनुभव बेहतर रहा। यहां आना और 'द रेज रूम' के बारे में बताना एक रोमांचक अवसर था। हालांकि कोई सौदा नहीं हुआ, लेकिन जो अनुभव और सीख मिली है वह हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।''

'शार्क टैंक इंडिया 3' सोनी लिव पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story