राष्ट्रीय: दंतेवाड़ा में चट्टान धंसने से तीन मजदूरों की मौत

दंतेवाड़ा में चट्टान धंसने से तीन मजदूरों की मौत
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल स्थित एनएमडीसी में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां चट्टान धंसने से उसके नीचे कई मजदूर दब गए। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हुई है। शव बरामद कर लिए गए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

दंतेवाड़ा, 27 फरवरी (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल स्थित एनएमडीसी में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां चट्टान धंसने से उसके नीचे कई मजदूर दब गए। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हुई है। शव बरामद कर लिए गए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार किरंदुल स्थित एनएमडीसी क्षेत्र में पहाड़ी क्रमांक एसपी तीन की खुदाई चल रही थी। इसी दौरान चट्टान धंस गई और उसके नीचे मजदूर दब गए।

पहाड़ के नीचे की तरफ नाली निर्माण का कार्य चल रहा था और ड्रिलिंग हो रही थी, जिससे पहाड़ में कंपन हुआ और नीचे काम कर रहे मजदूर चट्टान की चपेट में आ गए।

पोकलेन मशीन भी चट्टान की चपेट में आ गई। बताया गया कि चट्टान के नीचे दबे मजदूरों में से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है। आशंका है कि और भी मजदूर चट्टान के नीचे दबे हो सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Feb 2024 8:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story