राष्ट्रीय: बीजेपी ने अश्विनी वैष्णव को ओडिशा से राज्यसभा के लिए नामित किया, बीजेडी ने समर्थन की घोषणा की

बीजेपी ने अश्विनी वैष्णव को ओडिशा से राज्यसभा के लिए नामित किया, बीजेडी ने समर्थन की घोषणा की
बीजेपी ने राज्यसभा के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची का ऐलान किया है। इस सूची में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का नाम भी शामिल है। बीजू जनता दल ने वैष्णव को समर्थन देने का ऐलान किया है।

भुवनेश्वर, 14 फरवरी (आईएएनएस)। बीजेपी ने राज्यसभा के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची का ऐलान किया है। इस सूची में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का नाम भी शामिल है। बीजू जनता दल ने वैष्णव को समर्थन देने का ऐलान किया है।

बीजेडी प्रमुख और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि वो केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का राज्यसभा चुनाव में समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा, ''2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के आग्रह के बाद उनकी पार्टी ने वैष्णव का राज्यसभा चुनाव में समर्थन किया था।"

बता दें कि वैष्णव का कार्यकाल इस साल अप्रैैल माह में समाप्त होने जा रहा है।

वैष्णव दो दिवसीय दौरे के अंतर्गत भुवनेश्वर पहुंच चुके हैं, जहां वो गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

बीजेपी ने भी अपने सभी विधायकों को भुवनेश्वर पहुंचने का निर्देश दे दिया है।

राज्यसभा सीट के लिए चयन किए जाने के बाद वैष्णव ने कहा, ''मैं बीजेपी का एक अनुशासित कार्यकर्ता हूं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी नेतृृत्व का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे जनता की सेवा करने का दूसरा मौका दिया।"

बीजेडी नेता मुन्ना खान ने बीजेडी और बीजेपी के बीच किसी भी प्रकार के गठबंधन को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेडी अकेले दम पर ही चुनाव लड़ेगी।

इस बीच ओडिशा कांग्रेस के प्रभारी अजय कुमार ने दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेडी हमेशा ही बीजेपी का समर्थन करती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Feb 2024 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story