मनोरंजन: बिग बी ने जयशंकर के मुइज्जू जवाब की सराहना की, बोले वाह! सही कहा सर'

बिग बी ने जयशंकर के मुइज्जू जवाब की सराहना की, बोले  वाह! सही कहा सर
अमिताभ बच्चन ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को बेनकाब करने के तरीके के लिए विदेश मंत्री एस. जयशंकर की प्रशंसा की है।

मुंबई, 4 मार्च (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को बेनकाब करने के तरीके के लिए विदेश मंत्री एस. जयशंकर की प्रशंसा की है।

सिने आइकन ने जयशंकर पर मुइज्जू के दावे के बारे में ट्वीट किया : "भारत उपमहाद्वीप में एक बदमाश था"।

ट्वीट में एक क्लिप भी दिखाई गई, जिसमें जयशंकर को यह कहते हुए सुना गया : "जब उनके पड़ोसी मुसीबत में होते हैं तो बड़े दबंग 4.5 अरब डॉलर नहीं देते हैं।"

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे भारत ने कोविड-19 महामारी के दौरान अन्य देशों को टीके की आपूर्ति करके उनका समर्थन किया।

जयशंकर ने कहा : "जब कोविड चल रहा हो तो दबंग दूसरे देशों को टीके की आपूर्ति नहीं करते हैं। दबंग लोग भोजन, ईंधन या उर्वरक की मांगों का जवाब देने के लिए अपने स्वयं के नियमों में अपवाद नहीं बनाते हैं, क्योंकि दुनिया के किसी अन्य हिस्से में कुछ युद्ध ने उनके जीवन को जटिल बना दिया है।"

इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, "वाह...!!! सही कहा सर।"

अमिताभ अगली बार नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 ए.डी.' में नजर आने वाले हैं, जो एक साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन महाकाव्य है, जिसमें कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 March 2024 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story