मनोरंजन: 'बिग बॉस 17': 'बेखयाली' पर परफॉर्म कर अपने अंदर के 'कबीर सिंह' को बाहर निकालेंगे अभिषेक

बिग बॉस 17: बेखयाली पर परफॉर्म कर अपने अंदर के कबीर सिंह को बाहर निकालेंगे अभिषेक
'बिग बॉस' के 17वें सीजन के फाइनलिस्ट में से एक अभिनेता अभिषेक कुमार विवादास्पद रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में अपने पावर-पैक प्रदर्शन से मंच पर आग लगाते नजर आएंगे।

मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)।'बिग बॉस' के 17वें सीजन के फाइनलिस्ट में से एक अभिनेता अभिषेक कुमार विवादास्पद रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में अपने पावर-पैक प्रदर्शन से मंच पर आग लगाते नजर आएंगे।

अंतिम एक्ट में अभिषेक फिल्म 'कबीर सिंह' के गाने 'बेखयाली' पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।

अभिनेता काले रंग की पोशाक में एकल प्रदर्शन करेंगे।

भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक में 100 दिनों से अधिक की यात्रा के बाद यह सोशल मीडिया और शोबिज की दुनिया की लोकप्रिय हस्तियों के जीवन के बारे में जानकारी देता है, इसके फाइनलिस्ट में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं।

ग्रैंड फिनाले रविवार को मेहमानों और मेजबान सलमान खान के साथ होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jan 2024 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story