मनोरंजन: 'बिग बॉस 17' अंकिता लोखंडे फिनाले की रेस से बाहर होने वाली दूसरी प्रतियोगी

बिग बॉस 17  अंकिता लोखंडे फिनाले की रेस से बाहर होने वाली दूसरी प्रतियोगी
बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर काम कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में पहुंचीं। हालांकि, उन्हें ट्रॉफी उठाने का मौका नहीं मिला, क्योंकि वह दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी प्रतियोगी थीं।

मुंबई, 28 जनवरी (आईएएनएस)। बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर काम कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 में पहुंचीं। हालांकि, उन्हें ट्रॉफी उठाने का मौका नहीं मिला, क्योंकि वह दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी प्रतियोगी थीं।

अरुण मैशेट्टी के बाहर होने के बाद इंस्टाग्राम पर 51 लाख फॉलोअर्स वाली अंकिता को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

फिलहाल घर में मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

बेघर होने के बाद अंकिता ने कहा, "मैं क्या कहूं। लेकिन मुझे दुख नहीं है कि मैं सफल नहीं हो पाई। ऐसा नहीं है कि मेरी मां मेरे साथ खड़ी हैं। मेरा सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है और मैंने बहुत कुछ सीखा है ...। यहां की हर चीज़ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

शो में अंकिता ने मन्नारा और उनके पति विक्की जैन के साथ अपने झगड़ों से खूब सुर्खियां बटोरीं।

पर्याप्त समय न देने को लेकर अपने पति के साथ हुए झगड़े के बाद उन्हें अक्सर रोते हुए देखा जाता था।

अंकिता को अक्सर शो में अपने पूर्व प्रेमी और दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए देखा जाता था और वह अपने सह-घर वालों को बताती थीं कि सुशांत कितने बुद्धिमान व्यक्ति थे और उन्हें उन पर कितना गर्व है।

यहां तक कि वह "भारत की बेटी" भी बन गईं, जब उनकी सास ने पारिवारिक सप्ताह के दौरान शो में और यहां तक कि शो से बाहर निकलने के बाद मीडिया में दिल तोड़ने वाले दावे किए।

अंकिता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से की थी।

इसके बाद उन्होंने 2019 में कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

इसके बाद वह फिल्म 'बागी 3' में नजर आईं।

जियो सिनेमा पर ग्रैंड फिनाले को दो करोड़ से ज्यादा दर्शक देख रहे थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Jan 2024 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story