राजनीति: रायपुर पहुंचे नितिन नवीन का बयान, सभी सीटों पर बीजेपी लहराएगी जीत का परचम

रायपुर पहुंचे नितिन नवीन का बयान, सभी सीटों पर बीजेपी लहराएगी जीत का परचम
छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें हैं और राजनीतिक दृष्टिकोण से भी यह राज्य सभी सियासी दलों के लिए खासा मायने रखता है। ऐसे में लोकसभा चुनाव के बीच सभी राजनीतिक दलों की इस राज्य पर विशेष नजर है। इस बीच, रायपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन ने प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर 'कमल' खिलने की बात कही है।

रायपुर, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें हैं और राजनीतिक दृष्टिकोण से भी यह राज्य सभी सियासी दलों के लिए खासा मायने रखता है। ऐसे में लोकसभा चुनाव के बीच सभी राजनीतिक दलों की इस राज्य पर विशेष नजर है। इस बीच, रायपुर पहुंचे बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन ने प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर 'कमल' खिलने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले चार महीने में विष्णु देव सहाय के नेतृत्व में सरकार सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य कर रही है, उसे देखते हुए यह कहने में गुरेज नहीं है कि बीजेपी प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीत का पताका फहराएगी।

नितिन नवीन ने आगे कहा, “लोकसभा चुनाव का जनता में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वो भी इस बार बीजेपी को विजयी बनाने को आतुर नजर आ रही है। जनता इस बात को अब भली भांति समझ रही है कि अगर कोई देश या प्रदेश का कायाकल्प कर सकता है, तो वो बीजेपी ही है। लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रदेश के हर वर्ग के लोगों में जिस तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है, उससे स्पष्ट है कि बीजेपी जीतने जा रही है।”

इस बीच, नितिन नवीन ने कहा कि लोकसभा चुनाव के संदर्भ में बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री से भी हमारी वार्ता हुई थी। उन्होंने हमें बताया था कि कैसे प्रदेश की सभी 11 सीटों पर जीत का पताका फहराना है। कैसे सभी सीटों पर बीजेपी का विजयी दुर्ग स्थापित करना है। हम उनके द्वारा दिए गए मंत्रों पर चल रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि हमें सफलता जरूर मिलेगी।

बता दें, छत्तीसगढ़ में अभी चुनाव प्रचार का दौर जारी है। आगामी दिनों में प्रदेश में कई नेता आने वाले हैं। इस दौरान, कई नेता सरकार की उपलब्धियों से भी जनता को अवगत कराते हुए नजर आएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 April 2024 9:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story