लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा ने दक्षिण गोवा लोकसभा सीट से कारोबारी पल्लवी डेम्पो को मैदान में उतारा

भाजपा ने दक्षिण गोवा लोकसभा सीट से कारोबारी पल्लवी डेम्पो को मैदान में उतारा
भाजपा ने रविवार को दक्षिण गोवा लोकसभा सीट के लिए उद्योगपति पल्लवी डेम्पो को अपना उम्मीदवार घोषित किया।

पणजी, 24 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा ने रविवार को दक्षिण गोवा लोकसभा सीट के लिए उद्योगपति पल्लवी डेम्पो को अपना उम्मीदवार घोषित किया।

पल्लवी कार्यकारी निदेशक के रूप में डेम्पो इंडस्ट्रीज की मीडिया और रियल एस्टेट शाखा की देखरेख करती हैं। उनके पास एमआईटी, पुणे से रसायन विज्ञान में स्नातक की डिग्री और व्यवसाय प्रबंधन (एमबीए) में स्नातकोत्तर की डिग्री है।

पल्लवी ने उम्मीदवार घोषित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के अन्य नेताओं को धन्यवाद दिया।

उन्होंने पणजी में भाजपा कार्यालय में कहा, "हम इस सीट को जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। मैं हमेशा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के दृष्टिकोण में विश्वास करती हूं और मुझे यकीन है कि उनका दृष्टिकोण जाति, पंथ और धर्म के बावजूद हर व्यक्ति को सशक्त बनाता है।"

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि महिला उम्मीदवार की घोषणा के बाद पार्टी में खुशी का माहौल है।

उन्होंने कहा, "भाजपा ने पहली बार दक्षिण गोवा से किसी महिला उम्मीदवार को मौका दिया है, इसलिए मैं सभी से अपील करता हूं कि वे उन्हें बड़े अंतर से वोट दें। मुझे पूरा विश्‍वास है कि वह जीतेंगी।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 March 2024 6:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story