लोकसभा चुनाव 2024: यूपी की इटावा सीट पर दिलचस्प मुकाबला, बीजेपी सांसद की पत्नी ने निर्दलीय भरा पर्चा

यूपी की इटावा सीट पर दिलचस्प मुकाबला, बीजेपी सांसद की पत्नी ने निर्दलीय भरा पर्चा
इटावा से भाजपा उम्मीदवार और मौजूदा सांसद राम शंकर कठेरिया असहज स्थिति में आ गए हैं।

इटावा (उत्तर प्रदेश), 24 अप्रैल (आईएएनएस)। इटावा से भाजपा उम्मीदवार और मौजूदा सांसद राम शंकर कठेरिया असहज स्थिति में आ गए हैं।

उनकी पत्नी मृदुला कठेरिया ने भी अपने पति के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

राम शंकर कठेरिया ने बुधवार को इटावा लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया।

गौरतलब है कि मृदुला कठेरिया ने 2019 में भी अपने पति के खिलाफ नामांकन दाखिल किया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मृदुला कठेरिया ने कहा, ''देश में लोकतंत्र है। यहां हर कोई स्वतंत्र है, यहां कोई भी चुनाव लड़ सकता है। मैं अपने पति के खिलाफ खड़ी हूं और वह मेरे खिलाफ खड़े हैं। यह एक चुनाव है और हर कोई यहां चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है।''

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इस बार भी अपना नामांकन वापस ले लेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने मैदान से हटने के लिए अपना पर्चा दाखिल नहीं किया है।

गौरतलब है कि राम शंकर कठेरिया तीसरी बार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर इटावा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 April 2024 2:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story