व्यापार: एग्रेसिव मार्केटिंग के लिए चीनी ई-कॉम प्लेटफॉर्म टेमू की आलोचना

एग्रेसिव मार्केटिंग के लिए चीनी ई-कॉम प्लेटफॉर्म टेमू की आलोचना
चीनी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म टेमू दक्षिण कोरिया में ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी एग्रेसिव मार्केटिंग के लिए आलोचना का शिकार हो रहा है।

सियोल, 20 फरवरी (आईएएनएस)। चीनी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म टेमू दक्षिण कोरिया में ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी एग्रेसिव मार्केटिंग के लिए आलोचना का शिकार हो रहा है।

चीनी कंपनी पीडीडी होल्डिंग्स द्वारा संचालित प्रत्यक्ष खरीद ऐप मुफ्त उपहार और क्रेडिट देकर बजट के प्रति जागरूक कोरियाई उपभोक्ताओं के लिए लोकप्रिय शॉपिंग स्थलों में से एक के रूप में उभरा है, जिसका उपयोग नकदी के रूप में किया जा सकता है।

समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, मार्केटिंग रणनीति में 90 प्रतिशत तक की छूट, खरीदारी के बाद 90 दिनों के भीतर मुफ्त एकमुश्त रिटर्न और जीते गए सैकड़ों-हजारों तक के पुरस्कार शामिल हैं।

क्रेडिट और मुफ्त उपहार प्राप्त करने के लिए, टेमू के मौजूदा ग्राहकों को ऐप के रेफर-ए-फ्रेंड प्रोग्राम के माध्यम से दोस्तों को आमंत्रित करना आवश्यक है।

मौजूदा और नए दोनों ग्राहक दैनिक पुरस्कार कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। उन्हें पहले रिटर्न के लिए कम से कम सात दोस्तों को आमंत्रित करना होगा। जिसका मतलब है क्रेडिट, और विज्ञापित मुफ्त उपहार प्राप्त करने के लिए अधिकतम 60 दोस्तों को आमंत्रित करना होगा।

टेमू ने 2018 में यहां लॉन्च किए गए अपने बड़े चीनी प्रतिद्वंद्वी अलीएक्सप्रेस के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए पिछले साल जुलाई में कोरिया में प्रवेश किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story