मनोरंजन: सरनेम-फोटोज डिलीट करने के बाद दलजीत और निखिल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

सरनेम-फोटोज डिलीट करने के बाद दलजीत और निखिल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो
एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके बिजनेसमैन पति निखिल पटेल के बीच दूरियों की अफवाहें अब तेज होने लगी है। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

मुंबई, 16 फरवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके बिजनेसमैन पति निखिल पटेल के बीच दूरियों की अफवाहें अब तेज होने लगी है। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

दलजीत ने पहले निखिल का सरनेम हटा दिया था और फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म से उनकी सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी।

इस कपल ने अभी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं किया है, लेकिन इंस्टाग्राम पर एक्टिविटी को देख ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है।

बता दें कि दलजीत की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट से हुई थी, इस शादी से उन्हें एक बेटा है, जिसका नाम जेडन है।

वहीं, निखिल की पिछली शादी से एक बेटी है।

निखिल ने अपना इंस्टाग्राम बायो, जिसमें पहले 'गर्ल-बॉय डैड' लिखा था, उसे बदलकर सिर्फ 'गर्ल डैड' कर दिया है। उन्होंने दलजीत से शादी के बाद बायो में "बेटा" ऐड किया था।

10 फरवरी को, एक्ट्रेस की टीम ने एक बयान जारी किया: "दलजीत और जेडन इंडिया में दलजीत के पिता और मां की सर्जरी के लिए आए हैं। वे अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती हैं। फिलहाल दलजीत कुछ और कमेंट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि बच्चे भी इसमें शामिल हैं। कृपया उनकी निजता का सम्मान करें।''

दलजीत को 'कुलवधू', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'काला टीका' में उनके काम के लिए जाना जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Feb 2024 7:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story