राजनीति: केजरीवाल ने बीजेपी पर मोहल्ला क्लिनिक निर्माण में बाधा डालने का लगाया आरोप

केजरीवाल ने बीजेपी पर मोहल्ला क्लिनिक निर्माण में बाधा डालने का लगाया आरोप
आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर मोहल्ला क्लीनिक के निर्माण में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। मोहल्ला क्लीनिक आप सरकार का स्वास्थ्य के मोर्चे पर उठाया गया महत्वाकांक्षी कदम है।

नई दिल्ली, 9 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर मोहल्ला क्लीनिक के निर्माण में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया है। मोहल्ला क्लीनिक आप सरकार का स्वास्थ्य के मोर्चे पर उठाया गया महत्वाकांक्षी कदम है।

इसके साथ ही केजरीवाल ने जांच एजेंसियों द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ हो रही जांच की भी आोलचना की और बीजेपी को जमकर लताड़ा।

केजरीवाल ने कहा, "अगर राम जी इस युग में होते, तो बीजेपी उनके पास ईडी और सीबीआई भेजती और उन पर बूंदक रखते हुए कहती कि आपको बीजेपी में शामिल होना होगा, नहीं तो आपको जेल जाना पड़ेगा।"

बजट पर चर्चा के दौरान केजरीवाल ने अपने मित्र व पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी याद किया। उन्होंने सिसोदिया को अपना छोटा भाई बताया।

केजरीवाल ने कहा, "आज जब हम बजट पर चर्चा कर रहे हैं, तो मुझे अपने छोटे भाई मनीष सिसोदिया की बहुत याद आ रही है। पिछले 9 बजट मनीष सिसोदिया द्वारा ही पेश किए गए थे। यह हमारी सरकार द्वारा पेश किया गया 10वां बजट है और मुझे पूरा विश्वास है कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद वह अगला बजट जरूर पेश करेंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 March 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story