बॉलीवुड: सिंगर दिलजीत ने किन्नौर के लोगों के साथ पहाड़ी झूमर डांस की प्रैक्टिस की

सिंगर दिलजीत ने किन्नौर के लोगों के साथ पहाड़ी झूमर डांस की प्रैक्टिस की
सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के किन्नौर का दौरा किया और स्थानीय लोगों के साथ लोक गीत पर डांस किया।

मुंबई, 9 मार्च (आईएएनएस)। सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के किन्नौर का दौरा किया और स्थानीय लोगों के साथ लोक गीत पर डांस किया।

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्थानीय लोगों के साथ कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए। फोटोज में सिंगर दिलजीत को ब्लैक स्वेटर और मैचिंग जॉगर्स पहने देखा गया।

सिंगर ने ऑरेंज पगड़ी और ब्लैक बूट्स के साथ लुक को पूरा किया। फोटोज में वह स्थानीय लोगों के सामने आभार व्यक्त करते हुए हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं।

'गबरू नू' सिंगर को एक वीडियो में लोगों के साथ डांस करते और सभी को 'हैप्पी महाशिवरात्रि' कहते देखा जा सकता है।

दिलजीत ने कहा, ''मैंने आज एक अलग तरह का डांस किया। पहाड़ी झूमर। मुझे गाने के बोल नहीं पता, लेकिन मैंने डांस किया।" पोस्ट को कैप्शन दिया, 'लव'।

फैंस ने कमेंट्स में लिखा, ''उम्मीद है कि आपको किन्नौरियों की मेहमाननवाजी पसंद आई होगी।''

एक अन्य यूजर ने कहा, "आप भारत की सर्वश्रेष्ठ संस्कृतियों में से एक का आनंद ले रहे हैं।" कई अन्य यूजर्स ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट्स किए।

दिलजीत इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अपकमिंग बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 March 2024 3:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story