लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव आयोग ने डीएमके के वेल्लोर लोकसभा उम्मीदवार के रिश्तेदार के घर से पैसे जब्त किए

चुनाव आयोग ने डीएमके के वेल्लोर लोकसभा उम्मीदवार के रिश्तेदार के घर से पैसे जब्त किए
निर्वाचन आयोग के फ्लाइंग स्क्वायड ने रविवार देर रात वेल्लोर लोक सभा सीट से डीएमके प्रत्याशी कथिर आनंद के रिश्तेदार के घर से 7.5 लाख रुपए जब्त किए।

चेन्नई, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। निर्वाचन आयोग के फ्लाइंग स्क्वायड ने रविवार देर रात वेल्लोर लोक सभा सीट से डीएमके प्रत्याशी कथिर आनंद के रिश्तेदार के घर से 7.5 लाख रुपए जब्त किए।

फ्लाइंग स्क्वायड ने नटराजन के निवास स्थान से ये पैसे जब्त किए हैं, जो कि डीएमके स्टेट सेक्रेटरी और तमिलनाडु के जल संसाधन मंत्री एस दुरईमुरुगन के रिश्तेदार हैं।

सूत्रों के मुताबिक, निर्वाचन आयोग के फ्लाइंग स्क्वायड को नटराजन के घर से ही ये पैसे मिले हैं।

गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कथिर आनंद के रिश्तेदार के यहां से निर्वाचन आयोग ने 12 करोड़ रुपए जब्त किए थे। इसके बाद राष्ट्रपति ने इस चुनाव को निरस्त कर दिया था।

इसके बाद चुनाव दोबारा अगस्त माह में कराया गया था और कथिर आनंद 8 हजार मतों से यह सीट जीतने में सफल रहे।

एस दुरईमुरुगन दिवंगत द्रमुक नेता करुणानिधि के करीबी थे। अब उनके बेटे और वर्तमान मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के करीबी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 April 2024 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story