दुर्घटना: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, तीन की मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, तीन की मौत
उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर स्थित थाना क्षेत्र कूरेभार में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को बिहार की ओर जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

सुल्तानपुर, 23 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर स्थित थाना क्षेत्र कूरेभार में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को बिहार की ओर जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कूरेभार थाना क्षेत्र के सेउर गांव के पास शुक्रवार को लखनऊ से बिहार की ओर जा रही तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में कार पर सवार बिहार आरा निवासी तीन लोगों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रास्ते अपने घर जा रहे थे। सभी को शादी समारोह में शामिल होना था। जैसे ही कार कूरेभार क्षेत्र के माइलस्टोन 123 किलोमीटर पर पहुंची, सर्विस लेन पर रखे डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भीषण हादसे में तीन की मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे यूपीडाकर्मियों ने राहत व बचाव कार्य करते हुए मशीन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार को किनारे करवाते हुए आवागमन सुचारू करवाया।

--- आईएएनएस

विकेटी/सीबीटी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Feb 2024 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story