खेल: क्रिकेटर फैबियन एलन के साथ गन पॉइंट पर लूटपाट रिपोर्ट

क्रिकेटर फैबियन एलन के साथ गन पॉइंट पर लूटपाट रिपोर्ट
28 साल के फैबियन एलन एसए20 में पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। उन्हें जोहान्सबर्ग में टीम होटल के बाहर बंदूक से लैस हमलावरों ने निशाना बनाया है।

नई दिल्ली, 6 फरवरी (आईएएनएस)। 28 साल के फैबियन एलन एसए20 में पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। उन्हें जोहान्सबर्ग में टीम होटल के बाहर बंदूक से लैस हमलावरों ने निशाना बनाया है।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बंदूक से लैस हमलावरों ने होटल के बाहर एलन को बंदूक दिखाकर उनका फोन और बैग समेत निजी सामान छीन लिया।

सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पार्ल रॉयल्स और क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने इस घटना की पुष्टि की है।

सीडब्ल्यूआई के एक शीर्ष अधिकारी ने क्रिकबज को बताया, "हमारे मुख्य कोच एंड्री कोली, जो जमैका के ही रहने वाले हैं। उन्होंने फैबियन से संपर्क किया। हमने औबेड मैकॉय के जरिए उनसे बात की। वह अब ठीक हैं।"

यह घटना हाल के दिनों में एसए20 खिलाड़ियों से जुड़ी सुरक्षा संबंधी दूसरी घटना है। इससे खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं और मौजूदा लीग के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Feb 2024 7:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story