राष्ट्रीय: किसानों को दलित प्रेरणास्थल के पास रोका गया, हैवी बैरिकेडिंग और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद

किसानों को दलित प्रेरणास्थल के पास रोका गया, हैवी बैरिकेडिंग और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद
अपनी मांगों को लेकर किसान महामाया फ्लाईओवर से आगे बढ़े, जिन्हें नोएडा जाने वाली सेक्टर-18 फ्लाईओवर से ठीक पहले दलित प्रेरणा स्थल के मेन गेट पर हैवी बैरिकेडिंग करके बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने रोक दिया है। किसान भी धरने पर बैठ गए हैं और दिल्ली जाने की मांग पर अड़े हैं।

नोएडा, 8 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी मांगों को लेकर किसान महामाया फ्लाईओवर से आगे बढ़े, जिन्हें नोएडा जाने वाली सेक्टर-18 फ्लाईओवर से ठीक पहले दलित प्रेरणा स्थल के मेन गेट पर हैवी बैरिकेडिंग करके बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने रोक दिया है। किसान भी धरने पर बैठ गए हैं और दिल्ली जाने की मांग पर अड़े हैं।

जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी लगातार किसानों से बातचीत कर समझाने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान ग्रेटर नोएडा से नोएडा आने वाले रास्ते को पूरी तरीके से महामाया फ्लाईओवर के बाद बंद कर दिया गया है। सभी गाड़ियों को कालिंदी कुंज की तरफ से डायवर्ट कर दिया गया है।

धरना प्रदर्शन में मौजूद किसानों का कहना है कि लगातार उनके साथ धोखेबाजी की जा रही है, उन्हें जो आश्वासन दिए जा रहे हैं, उन्हें पूरा नहीं किया जा रहा है और अपनी मांगों को लेकर वह कई दिनों से लगातार धरना प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

किसानों ने आरोप लगाया है कि जिले के विधायक, सांसद और जनता के प्रतिनिधि भी उनकी बात को सुनकर सिर्फ आश्वासन देते हैं और कोई हल नहीं निकालते।

फिलहाल किसानों को दलित प्रेरणा स्थल के मेन गेट पर ही पूरी तरीके से रोक दिया गया है और आगे जाने की गुंजाइश कम दिखती नजर आ रही है। पुलिस ने इस रोड को ट्रक और बैरिकेड के जरिए पूरी तरीके से ब्लॉक कर दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Feb 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story