अपराध: बदायूं हत्याकांड पर सियासत गरमाई, भाजपा-सपा में वार पलटवार

बदायूं हत्याकांड पर सियासत गरमाई, भाजपा-सपा में वार पलटवार
बदायूं हत्याकांड पर यूपी की सियासत गरमा गई है। इसे लेकर सपा ने चुनाव से जोड़कर भाजपा पर हमला बोला है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने इस पर पलटवार किया है।

लखनऊ, 20 मार्च (आईएएनएस)। बदायूं हत्याकांड पर यूपी की सियासत गरमा गई है। इसे लेकर सपा ने चुनाव से जोड़कर भाजपा पर हमला बोला है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने इस पर पलटवार किया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में मंगलवार को मामूली विवाद में दो सगे भाइयों की निर्मम हत्या कर दी गई, जबकि हमले में तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस बीच पुलिस ने घटना के आरोपी को एक मुठभेड़ में मार गिराया है।

समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया मंच पर इस कांड को लेकर भाजपा पर हमला बोला और लिखा कि भाजपा यूपी में दंगा फसाद और सांप्रदायिक तनाव खड़ा कर चुनाव जीतना चाहती है और इसी कारण ऐसी घटनाओं को खुद अंजाम दिलवा रही है, सांप्रदायिक तनाव पैदा करवा रही है, जिसका परिणाम बदायूं की घटना है।

समाजवादी पार्टी ने कहा, भाजपा जनता के असल मुद्दों से हार चुकी है, धार्मिक विवाद, धार्मिक लड़ाई ही भाजपा का आखिरी हथियार है। भाजपा के इशारे पर ही कई गुंडे बदमाश खुलेआम घूम रहे हैं और ऐसी वारदातें कर रहे हैं, जिसके कारण समाज में लड़ाई झगड़ा बढ़ रहा है।

इसके बाद यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सपा पर पलटवार किया और लिखा कि सपा में नैतिकता नाम की कोई चीज़ बची है तो बदायूं मामले में राजनीति ना करे। वैसे सपा और अपराधियों का संबंध यूपी का बच्चा-बच्चा जानता है। यह बहुत पीड़ादायक जघन्य अपराध है, दो अबोध बच्चों की निर्मम हत्या की गई है, पुलिस कार्रवाई कर रही है, लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील करता हूं।

ज्ञात हो कि यूपी के बदायूं स्थित बाबा कॉलोनी में मंगलवार रात एक बड़ी वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने दो बच्चों की हत्या कर दी।

पुलिस ने एनकाउंटर में मुख्य आरोपी साजिद को ढेर कर दिया। परिजनों ने शव लेने आए एम्बुलेंस को वापस कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने तोड़फोड़ करते हुए रोड जाम कर दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story