राष्ट्रीय: तेलंगाना में छह युवकों के डूबने से होली का जश्न शोक में बदला

तेलंगाना में छह युवकों के डूबने से होली का जश्न शोक में बदला
तेलंगाना में सोमवार को होली का जश्न उस समय शोक में बदल गया जब दो अलग-अलग घटनाओं में छह युवक डूब गए।

हैदराबाद, 25 मार्च (आईएएनएस)। तेलंगाना में सोमवार को होली का जश्न उस समय शोक में बदल गया जब दो अलग-अलग घटनाओं में छह युवक डूब गए।

पहली घटना में, कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में वर्धा नदी में चार युवक डूब गए।

युवक दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद नहाने के लिए नदी में उतरे थे।

पुलिस ने बताया कि यह घटना कौताला मंडल के थाटीपल्ली के पास हुई। सभी युवक 22-25 साल के थे और उसी मंडल के नदीमाबाद गांव के रहने वाले थे।

मृतकों की पहचान आलम साई (22), पी. कमलाकर (25), उप्पुला संतोष (23) और वाई. प्रवीण (24) के रूप में हुई है।

पुलिस ने स्थानीय मछुआरों और तैराकों की मदद से शवों को बरामद किया और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को आशंका है कि सभी युवक नशे में थे।

एक अन्य घटना में रंगारेड्डी जिले में एक झील में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। यह घटना महेश्वरम मंडल के पेद्दा चेरुवु में हुई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 March 2024 2:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story