मनोरंजन: हंसल मेहता, मनोज बाजपेयी, वरुण धवन ने ऋतुराज सिंह के निधन पर शोक जताया

हंसल मेहता, मनोज बाजपेयी, वरुण धवन ने ऋतुराज सिंह के निधन पर शोक जताया
बॉलीवुड हस्तियों ने सीनियर एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। मंगलवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण 59 वर्षीय अभिनेता का देहांत हो गया।

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड हस्तियों ने सीनियर एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। मंगलवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण 59 वर्षीय अभिनेता का देहांत हो गया।

तीन दशकों से अधिक के करियर में ऋतुराज ने 'बनेगी अपनी बात', 'तहकीकात', 'कुटुंब', 'ज्योति', 'बेइंतेहा' और हाल ही में 'अनुपमा' जैसे शो में काम से अपनी पहचान बनाई थी।

उनके निधन पर दुःख व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने एक्स पर लिखा: “ऋतुराज!!!! इस पर विश्वास नहीं हो रहा! मैंने उन्हें 'के स्ट्रीट पाली हिल' नामक डेली सोप में कुछ समय के लिए निर्देशित किया था, और इस दौरान हम अच्छे दोस्त बन गए। हमें साथ घूमे हुए काफी समय हो गया है लेकिन मेरे पास बहुत अच्छी यादें हैं।”

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने दोस्त के लिए एक नोट लिखा, “यह सच कैसे हो सकता है रिट्ज? क्यों? जागते ही ऐसी खबर! आपकी आत्मा को शांति मिले ऋतुराज मेरे दोस्त! शांति।"

वरुण धवन, जिन्होंने 2017 की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में ऋतुराज के साथ स्क्रीन साझा की थी, ने भी शोक व्यक्त किया।

फिल्म में वरुण ने बद्रीनाथ का मुख्य किरदार निभाया था, जबकि ऋतुराज ने उनके पिता की भूमिका निभाई थी।

36 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, ''आरआईपी! ऋतुराज सर के साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया और कुछ महीने पहले ही 'बेबी जॉन' के सेट पर उनसे मुलाकात हुई थी। शांति"।

सोनू सूद ने एक्स पर ऋतुराज की तस्वीर साझा की और कहा: "आरआईपी भाई"।

अरशद वारसी ने एक्स पर एक पोस्ट में अरशद ने लिखा, "मुझे यह जानकर बहुत दुःख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म से जुड़े थे। एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया... भाई आपकी कमी खलेगी…"

पेट में संक्रमण के बाद भर्ती कराए गए ऋतुराज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन, सोमवार रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Feb 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story