क्रिकेट: आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह फिट मथीशा पथिराना

आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह फिट मथीशा पथिराना
मथीशा पथिराना के मैनेजर अमिला कलुगालागे ने पुष्टि की है कि श्रीलंकाई तेज गेंदबाज पूरी तरह फिट हैं और आईपीएल में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। मथीशा पथिराना के मैनेजर अमिला कलुगालागे ने पुष्टि की है कि श्रीलंकाई तेज गेंदबाज पूरी तरह फिट हैं और आईपीएल में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

पथिराना को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टी20 के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी और उन्हें आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके के शुरुआती मैचों से चूकना पड़ेगा, जिसमें आरसीबी के खिलाफ सीज़न का शुरुआती मैच भी शामिल है।

हालांकि, अब पथिराना के मैनेजर अमिला कलुगालेगे ने उनकी उपलब्धता पर अपडेट दिया और कहा कि वह फिट हैं और गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं।

पथिराना पिछले आईपीएल सीज़न में 12 मैचों में 8.90 की प्रभावशाली इकॉनमी के साथ 19 विकेट लेकर फ्रेंचाइजी के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

हालांकि, श्रीलंका क्रिकेट की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। यदि एसएलसी द्वारा मंजूरी दी जाती है, तो पथिराना आईपीएल 2024 में सीएसके के आगामी मैचों में शामिल हो सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 March 2024 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story