क्रिकेट: अक्षय कुमार, सोनू निगम, एआर रहमान और टाइगर श्रॉफ उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगे

अक्षय कुमार, सोनू निगम, एआर रहमान और टाइगर श्रॉफ उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगे

चेन्नई, 20 मार्च (आईएएनएस) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने स्टार कलाकारों - अक्षय कुमार, सोनू निगम, एआर रहमान और टाइगर श्रॉफ की चमकदार लाइनअप का अनावरण किया, जो 22 मार्च को यहां एमए चिदम्बरम स्टेडियम में उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगे।

कैश-रिच लीग का 17वां सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले के साथ शुरू होगा।

मैच से पहले, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, गायक सोनू निगम के साथ-साथ संगीत उस्ताद एआर रहमान उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देते नजर आएंगे।

समारोह का प्रसारण शाम 6:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा, जबकि मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 March 2024 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story