मनोरंजन: आइरा ने शेयर की शादी की तस्वीरें, आमिर, रीना, किरण व भाई आजाद ने लूटी महफिल

आइरा ने शेयर की शादी की तस्वीरें, आमिर, रीना, किरण व भाई आजाद ने लूटी महफिल
बॉलीवुड के 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी शादी के जश्न की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके पूरे परिवार की झलक है।

मुंबई, 27 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी शादी के जश्न की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके पूरे परिवार की झलक है।

आइरा ने सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं, जो राजस्थान के उदयपुर के ताज लेक पैलेस की हैं।

तस्वीरों में लवबर्ड्स आइरा और नूपुर को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। आइरा साइड थाई हाई स्लिट वाली ऑफ शोल्डर ब्लैक वेलवेट ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक बूट्स और चोकर के साथ लुक को पूरा किया।

वहीं नूपुर ने ब्लैक कलर की फॉर्मल शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और वेस्ट कोट पहना है।

क्लिक में आइरा के माता-पिता आमिर और रीना दत्ता हैं। तस्वीरों में आमिर की दूसरी पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद भी है।

एक फोटो में आइरा अपने भाई आजाद को गले लगाती दिख रही हैं। तस्वीरों में नूपुर की मां की झलक भी शामिल है।

पोस्ट के कैप्शन में आइरा ने लिखा: "वी क्लीन अप वेल"

नूपुर ने 2022 में आइरा को प्रपोज किया था और वह आइरा और आमिर के ऑफिशियल फिटनेस ट्रेनर हैं।

कपल ने 3 जनवरी को मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में मैरिज रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट पर हस्ताक्षर किए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jan 2024 3:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story