क्रिकेट: सैमसन का आतिशी अर्धशतक, राजस्थान का मजबूत स्कोर

सैमसन का आतिशी अर्धशतक, राजस्थान का मजबूत स्कोर
कप्तान संजू सैमसन की 52 गेंदों पर नाबाद 82 रन की तूफानी पारी से राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रविवार को 20 ओवर में 4 विकेट पर 193 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

जयपुर, 24 मार्च (आईएएनएस)। कप्तान संजू सैमसन की 52 गेंदों पर नाबाद 82 रन की तूफानी पारी से राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रविवार को 20 ओवर में 4 विकेट पर 193 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जोस बटलर (11) और यशस्वी जायसवाल (24 रन) बनाकर आउट हुए। सैमसन ने रियान पराग (43) के साथ तीसरे विकेट के लिए 93 रन की मजबूत साझेदारी की। पराग ने 29 गेंदों की अपनी पारी में एक चौका और तीन छक्के लगाए।

सैमसन ने एक छोर संभाले रखते हुए राजस्थान की पारी को आगे बढ़ाए रखा। उन्होंने ध्रुव जुरेल (नाबाद 20) के साथ पांचवे विकेट के लिए 43 रन की अविजित साझेदारी की। सैमसन ने अपनी आतिशी पारी में तीन चौके और छह गगनचुंबी छक्के लगाए। जुरेल ने 12 गेंदों में एक चौका और एक छक्का लगाया।

लखनऊ की तरफ से नवीन उल हक 41 रन पर 2 विकेट लेकर सबसे सफल रहे जबकि मोहसिन खान और रवि विश्नोई को 1-1 विकेट मिला।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 March 2024 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story